MONOPOLY GO! आइकन

MONOPOLY GO!

1.7.0 for Android
4.7 | 10,000,000+ इंस्‍टॉल की संख्या

Scopely

का वर्णन MONOPOLY GO!

मारो!पासा फैंके!एकाधिकार पैसा कमाएं, अपने दोस्तों, परिवार के सदस्यों और दुनिया भर के साथी टाइकून के साथ बातचीत करें क्योंकि आप एकाधिकार के विस्तार के ब्रह्मांड का पता लगाते हैं!यह खेलने का नया तरीका है - बोर्ड फ़्लिपिंग क्लीनअप की आवश्यकता नहीं है!
एक ब्रेक लें!हर किसी के पसंदीदा ज़िलियनेयर, मिस्टर मोनोपोली, अपने मार्गदर्शक बनें, जैसा कि आप विश्व-प्रसिद्ध शहरों, काल्पनिक भूमि और कल्पनाशील स्थानों के बाद थीम्ड नए बोर्डों का पता लगाते हैं।
तो एकाधिकार जाओ!अपने फोन के लिए गेमप्ले फिट के साथ दृश्य!संपत्तियों को इकट्ठा करें, घरों और होटलों का निर्माण करें, चांस कार्ड खींचें, और निश्चित रूप से, उस एकाधिकार पैसे अर्जित करें!अपने पसंदीदा गेम टोकन जैसे कि रेसकार, टॉप हैट, बैटलशिप, और बहुत कुछ के साथ खेलें।जैसे ही आप जाते हैं और अधिक टोकन कमाएं!
मिस्टर एम, स्कॉटी और सुश्री मोनोपॉली जैसे एकाधिकार आइकन देखें, और नए पात्र भी!
आपकी परिवार की मेज!- आप और दोस्त सामुदायिक छाती और सह-ऑप घटनाओं के साथ आसान पैसा कमा सकते हैं!या अपने बैंकों को अपने आप को शीर्ष पर पहुंचने में मदद करने के लिए उत्तराधिकारी करें।बुरा मत समझो!फेसबुक ट्रेडिंग ग्रुप्स!विशाल पुरस्कारों के लिए पूर्ण भव्य, चतुर एल्बम!
विशेषताएं!
खरीदेंशीर्ष
के लिए अपना रास्ता बनाएंआपको बस इतना करना है कि गो हिट है!
उस क्लासिक एकाधिकार वातावरण का आनंद लेंएमआर जैसे परिचित चेहरों की विशेषता।एकाधिकार, और परिचित स्थान जैसे कि जेल (womp womp!), रेलरोड, गुण, टोकन और बहुत कुछ!
दोस्तों और परिवार के साथ खेलें
सामाजिक प्राप्त करें!नए मिनी-गेम जैसे सामुदायिक चेस्ट का पूरा फायदा उठाने के लिए दोस्तों के साथ खेलें-जहां आप और दोस्त शरारत से ब्रेक लेते हैं और साथ में काम करते हैं!
नए अवसर हर दिन
टूर्नामेंट खेलें, पुरस्कार ड्रॉप प्लिंको मिनी-गेम, कैश ग्रैब मिनी-गेम और बड़े पुरस्कारों के लिए हमारे कार्यक्रमों का पालन करें।हर घंटे चलने वाली नई घटनाओं के साथ, हर दिन खेलने और जीतने के नए तरीके हैं!
एकाधिकार जाओ!खेलने के लिए स्वतंत्र है, हालांकि कुछ इन-गेम आइटम भी वास्तविक पैसे के लिए खरीदे जा सकते हैं।गेम खेलने के लिए इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता होती है।
एकाधिकार नाम और लोगो, गेम बोर्ड का विशिष्ट डिजाइन, चार कोने के वर्ग, एमआर।एकाधिकार नाम और चरित्र, साथ ही साथ बोर्ड और प्लेइंग्स के प्रत्येक विशिष्ट तत्वों में से प्रत्येक अपने प्रॉपर्टी ट्रेडिंग गेम और गेम उपकरणों के लिए हैस्ब्रो, इंक। के ट्रेडमार्क हैं।© 1935, 2023 हस्ब्रो।
गोपनीयता नीति:
https://scopely.com/privacy/
सेवा की शर्तें:
http://scopely.com/tos/
कैलिफोर्निया के खिलाड़ियों के लिए अतिरिक्त जानकारी, अधिकार, और विकल्प उपलब्ध हैं: https: scopely.com/privacy/
#ExtrayInfo-california
इस गेम को स्थापित करके आप की शर्तों से सहमत हैंलाइसेंस समझौते।

अद्यतन MONOPOLY GO! 1.7.0

Various bugfixes and improvements.

जानकारी

  • श्रेणी:
    बोर्ड
  • नवीनतम संस्करण:
    1.7.0
  • आधुनिक बनायें:
    2023-07-03
  • फाइल का आकार:
    193.0MB
  • जरूरतें:
    Android 6.0 या बाद में
  • अपडेट करने की तारीख:
    Scopely
  • ID:
    com.scopely.monopolygo
  • Available on:
  • MONOPOLY GO!
    MONOPOLY GO! 1.1.1
    161.2MB
    2023-05-10
    APK
    Picture
  • MONOPOLY GO!
    MONOPOLY GO! 1.1.0
    161.2MB
    2023-04-25
    APK
    Picture
  • MONOPOLY GO!
    MONOPOLY GO! 0.7.2
    213.9MB
    2023-02-01
    XAPK
    Picture